Durg Chhattisgarh Recruitment मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला दुर्ग में संविदा नियुक्ति हेतु वाक इन इन्टरव्यू 


CMHO Durg Chhattisgarh Recruiment :-

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दुर्ग जिले में खनिज न्यास मद के अंतर्गत संविदा भर्ती हेतु चिकित्सा विशेषज्ञों के वाक इन इन्टरव्यू के सबन्ध में उपरोक्त विषय में लेख है कि खनिज न्यास मद के अंतर्गत चिकित्सा विशेषज्ञों ( सर्जरी विशेषज्ञ एवं एमडी मेडिसीन ) के संविदा भर्ती हेतु वाक इन इन्टरव्यू दिनांक 31 दिसम्बर 2020 दिन गुरुवार को प्रातः 10:30 बजे से 12:30 बजे तक कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दुर्ग में आयोजित किया गया है ।


Post Name ( पद का नाम ):-‎ 

1.सर्जरी विशेषज्ञ एवं एमडी मेडिसीन 


Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎

02 पद। 


Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎

  1. MS / DNB (Gen.Surgery) MS / MD / DNB / PG जनरल मेडिसिन में डिप्लोमा


Pay Scale ( वेतनमान ) :-

  निगोशिएबल सैलरी पैकेज के अनुसार, सैलरी पैकेज फॉर स्पेशलिस्ट (MS / MD / DNB) 93750.00-max.Rs.15 लाख।  PGMO (PG Diploma) के लिए वेतन पैकेज - 62500.00-अधिकतम Rs.1.00 लाख (कार्य अनुभव और योग्यता पर आधारित) 


Age Limit ( आयु सीमा ) :-

 :- आयु - अभ्यर्थी की आयु आवेदन के समय कम से कम 18 वर्ष एवं अधिकतम 70 होना चाहिए । आयु की गणना विज्ञापन वर्ष के दिनाक 1 जनवरी 2020 अनुसार की जायेगी ।


Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎

Offline


Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎

दुर्ग Chhattisgarh


Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-

28/12/2020


Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎

31/12/2020


Durg Chhattisgarh मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला दुर्ग में संविदा पदों पर भर्ती Vacancy रिक्त पदों भर्ती के लिए  CG Job News कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।



विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

Direct link - विभागीय विज्ञापन देखे


आवेदन कैसे करें :-

1. आवेदन सिर्फ पंजीकृत / स्पीड डाक के माध्यम से दिनांक 31/12/2020 तक कार्यालयीन दिवस एवं समय पर अन्य किसी माध्यम से प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जावेगा


 

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


CG Naukri  से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है । कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को Whatsapp , Facebook & Telegram पर शेयर जरुर करें एवं उनकी हेल्प करें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post