Counselor Rajnandgaon Chhattisgarh Recruitment काउंसलर भर्ती- जिला कौशल विकास प्राधिकरण, राजनांदगांव छत्तीसगढ़  


: -Counselor Rajnandgaon Chhattisgarh Recruiment :-

काउंसलर भर्ती- जिला कौशल विकास प्राधिकरण, राजनांदगांव छत्तीसगढ़ में संकल्प योजना के तहत काउंसलर पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

काउंसलर पद हेतु अर्हताधारी इच्छुक अभ्यर्थी दिनांक 18/01/2021 को सांय 05:00 तक पंजीकृत डाक / स्पीड पोस्ट के माध्यम से निर्धारित प्रारूप में कार्यालय जिला कौशल विकास प्राधिकरण , राजनांदगांव में आवेदन आमंत्रित किये जायेंगे ।


Post Name ( पद का नाम ):-‎ 

1.काउंसलर  


Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎

03 पद। 


Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎

  1. न्यूनतम योग्यता किसी विषय / संकाय में स्नातक उपाधि । एम.ए. ( मनोविज्ञान / समाजशास्त्र ) / मास्टर ऑफ सोशल वर्क / एम.बी.ए , उपाधिधारक को वरियता । बिन्दु क्रमांक 1 एवं 2 में उल्लेखित योग्यता होने पर प्रेरक / रोजगार सहायक / ग्राम सचिव इत्यादि को भी काऊसलर के रूप में चयन किया जा सकता है ।


Pay Scale ( वेतनमान ) :-

  15,000 


Age Limit ( आयु सीमा ) :-

 :- आयु - अभ्यर्थी की आयु न्यूनतम 18 वर्ष होना चाहिए । 


Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎

Offline


Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎

Rajnandgaon Chhattisgarh


Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-

28/12/2020


Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎

18/01/2021


Rajnandgaon Chhattisgarh काउंसलर भर्ती- जिला कौशल विकास प्राधिकरण, राजनांदगांव Vacancy रिक्त पदों पर भर्ती के लिए  CG Job News कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।



विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

Direct link - विभागीय विज्ञापन देखे| Application form 


आवेदन कैसे करें :-

1. अर्हताधारी इच्छुक अभ्यर्थी दिनांक 18/01/2021 को सांय 05:00 तक पंजीकृत डाक / स्पीड पोस्ट के माध्यम से निर्धारित प्रारूप में कार्यालय जिला कौशल विकास प्राधिकरण , राजनांदगांव में आवेदन आमंत्रित किये जायेंगे ।

 

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


CG Naukri  से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है । कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को Whatsapp , Facebook & Telegram पर शेयर जरुर करें एवं उनकी हेल्प करें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post