इंद्रा गांधी कृषि विश्विद्यालय में JRF एवं वैज्ञानिक प्रशासनिक असिस्टेंट / फील्ड वर्कर की भर्ती IGKV Raipur Chhattisgarh Recruiment 2021  


: - Igkv Raipur Chhattisgarh Recruiment :-

मिशन कार्यक्रम के तहत डीबीटी (जैव प्रौद्योगिकी विभाग, भारत सरकार, नई दिल्ली) के लिए अनुबंध के आधार पर निम्नलिखित अस्थायी पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, 

इच्छुक उम्मीदवार प्राचार्य अन्वेषक (ई मेल- [email protected]) को ईमेल के समर्थन में प्रशंसापत्र / प्रमाणित प्रमाण पत्र के साथ पूर्ण बायोडाटा प्रदान करके आवेदन कर सकते हैं। पदों का विवरण एवं शैक्षणिक योग्यता निम्नानुसार है :


Post Name ( पद का नाम ):-‎ 

1.JRF /  वैज्ञानिक प्रशासनिक असिस्टेंट / फील्ड वर्कर 


Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎

 पद। 


Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎

  1. आवश्यक: M.Sc.  (Ag) जेनेटिक्स एंड प्लांट ब्रीडिंग / प्लांट पैथोलॉजी में वांछनीय: वरीयता अलसी और नेट में शोध कार्य के साथ उम्मीदवारों को दी जाएगी। आवश्यक: किसी भी विषय में स्नातक वांछनीय: वरीयता पीजीडीसीए और कंप्यूटर ज्ञान के साथ दी जाएगी।  कृषि / प्रशासन / लेखा के क्षेत्र में न्यूनतम तीन वर्ष का कार्यानुभव।  

आवश्यक: बी.एससी।  (एजी) वांछनीय: कृषि में स्नातकोत्तर डिग्री के साथ उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।  एग्रीकल्चर प्लांट पैथोलॉजी में फील्ड और लैब का कार्य अनुभव।


Pay Scale ( वेतनमान ) :-

  18,000 /- से  31,000 


Age Limit ( आयु सीमा ) :-

 :- आयु - अभ्यर्थी की आयु न्यूनतम 18 वर्ष होना चाहिए । 


Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎

Walk in interview


Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎

Raipur Chhattisgarh


Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-

29/12/2020


Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎

15/01/2021


IGKV Raipur JRF / वैज्ञानिक प्रशासनिक असिस्टेंट / फील्ड वर्कर Chhattisgarh Recruiment 2021 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए  CG Job News कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।



विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

Direct link - विभागीय विज्ञापन देखे


आवेदन कैसे करें :-

1. इच्छुक उम्मीदवार प्राचार्य अन्वेषक (ई मेल- [email protected]) को ईमेल के समर्थन में प्रशंसापत्र / प्रमाणित प्रमाण पत्र के साथ पूर्ण बायोडाटा प्रदान करके आवेदन कर सकते हैं।


Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


CG Naukri  से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है । कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को Whatsapp , Facebook & Telegram पर शेयर जरुर करें एवं उनकी हेल्प करें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post