CMHO Durg Recruitment मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दुर्ग में लैब तकनीशियन और स्टाफ नर्स के पद पर संविदा भर्ती CGJobNews.in

 

CG Durg Recruitment 2020 :-  कलेक्टर सह अध्यक्ष प्रबंधकारिणी समिति , डी.एम.एफ. दुर्ग छ.ग. में दिनांक 15.06.2020 अनुसार लैब टेकनिशियन , स्टाफ नर्स के पदो पर भर्ती की स्वीकृति दी गई है । इस हेतु इच्छुक आवेदक दिनांक 14.09.2020 समय 05:00 बजे तक डाक के माध्यम से अपने सम्पूर्ण दस्तावेजो के साथ निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र कार्यालय मुख्य चिकित्सा एव स्वास्थ्य अधिकारी जिला दुर्ग पर प्रेषित कर सकते है , किसी अन्य माध्यम से आवेदन नहीं लिया जायेगा । संविदा रिक्त पदो का विवरण निम्नानुसार है । CG Employment News

CMHO Durg Recruitment मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दुर्ग में लैब तकनीशियन और स्टाफ नर्स के पद पर संविदा भर्ती


Post Name ( पद का नाम ):-‎ 

लैब टेक्नीशियन

स्टाफ नर्स


Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎

13 पद। 


Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎

CG पैरामेडिकल काउंसिल में पंजीकरण के साथ डीएमएलटी या बीएमएलटी कोर्स।  या पैरामेडिकल अल पाठ्यक्रम पैथोलॉजी में CG पैरामेडिकल काउंसिल में पंजीकरण के साथ पारित हुआ।  BSC नर्सिंग या GNM कोर्स उत्तीर्ण और CG नर्सिंग पंजीकरण परिषद में लाइव पंजीकरण।


Pay Scale ( वेतनमान ) :-

  11,000 /-  16500/- 


Age Limit ( आयु सीमा ) :-

 किसी भी अभ्यर्थी की आयु आवेदन के समय कम से कम 18 वर्ष एवं अधिकतम 64 ( विशेषज्ञ हेतु 70 वर्ष ) होना चाहिए ।


Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎

Offline


Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎

Durg Chhattisgarh


Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-

07/09/2020


Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎

14/09/2020


Lab Technician, Staff Nurse Vacancy रिक्त पदों भर्ती के लिए  CG Job News कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।


CMHO Durg Recruitment मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दुर्ग में लैब तकनीशियन और स्टाफ नर्स के पद पर संविदा भर्ती

विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

👉विज्ञापन देखे Pdf

👉Application Form


👉Terms & Conditions


CG Employment News के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2020-21 के बारे में जानकारी प्रदान करता है । Job In Chhattisgarh.

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


CG Job News Chhattisgarh Employment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है । कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को WhatsApp , Facebook & Telegram पर शेयर जरुर करें एवं उनकी हेल्प करें ।


Post a Comment

Previous Post Next Post