Balrampur Recruitment जिला बलरामपुर-रामानुजगंज अंतर्गत शासकीय उत्कृष्ट (अंग्रेजी माध्यम) स्कूल समिति कुसमी में शिक्षक एवं अन्य कर्मचारियों के पदों को भरने के लिए संविदा भर्ती

CGJobNews.in


Balrampur Recruitment :-  छत्तीसगढ़ शासन , स्कूल शिक्षा विभाग , जिला बलरामपुर रामानुजगंज में शासकीय उत्कृष्ट ( अंग्रेजी माध्यम ) विद्यालय समिति कुसमी , का प्रबंधन सोसायटी को सौंपे जाने के फलस्वरूप विद्यालय संचालन प्रबंधन समिति हेतु निम्नलिखित पदों पर स्वीकृति प्रदान की गई है । राज्य शासन से प्राप्त स्वीकृत शिक्षक एवं अन्य कर्मचारियों के पदों की पूर्ति के लिए निम्नानुसार संविदा भर्ती हेतु पात्र अभ्यर्थियों से निर्धारित प्रारूप में आवेदन आमंत्रित किये जाते है । CG Employment News

जिला बलरामपुर-रामानुजगंज अंतर्गत शासकीय उत्कृष्ट (अंग्रेजी माध्यम) स्कूल समिति कुसमी में शिक्षक एवं अन्य कर्मचारियों के रिक्त पदों के लिए संविदा भर्ती।


विद्यालय का नाम जहाँ के लिए भर्ती की जानी है ।

उत्कृष्ट ( अंग्रेजी माध्यम ) विद्यालय समिति कुसमी जिला बलरामपुर - रामानुजगंज छत्तीसगढ़


Post Name ( पद का नाम ):-‎ 

1.व्याख्याता हिन्दी 

2.व्याख्याता अंग्रेजी 

3.व्याख्याता भौतिकी 

4.व्याख्याता रसायन 

5.व्याख्याता जीवविज्ञान 

6.व्याख्याता गणित 

7.व्याख्याता वाणिज्य 

8.व्याख्याता संस्कृत 

9.व्याख्याता सामाजिक विज्ञान 

10.कम्प्यूटर शिक्षक

11.ग्रंथपाल 

12.व्यायाम शिक्षक 

13.प्रयोगशाला सहायक 

14.सहायक ग्रेड -03 

15.भृत्य एवं चौकादार


Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎

32 पद। 


Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎

व्याख्याता पद के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से 50 प्रतिशत अंकों से निम्नलिखित विषयों से अंग्रेजी माध्यम में किसी एक विषय में स्नातकोत्तर / समकक्ष एवं बी.एड. अनिवार्य है । व्याख्याता हिन्दी एवं संस्कृत के पदों के लिए अंग्रेजी माध्यम का होना अनिवार्य नहीं है । बी.लिब एवं बी.पीएड , प्रशिक्षण अनिवार्य है । 

अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन का अवलोकन करें


Pay Scale ( वेतनमान ) :-

  विज्ञापन का अवलोकन करें। 


Age Limit ( आयु सीमा ) :-

 :-01 जुलाई 2020 को न्यूनतम आयु 21 वर्ष पूरी कर ली हो तथा 35 वर्ष की आयु पूरी न की हो । शासन द्वारा समय - समय पर आयु - सीमा में छुट के प्रावधान लागू रहेगें । उम्र की पुष्टि हेतु कक्षा -10 वीं की अंकसूची की सत्यप्रति आवेदन - पत्र के साथ संलग्न करना अनिवार्य है ।


Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎

Offline


Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎

Balrampur Chhattisgarh


Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-

08/09/2020


Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎

30/09/2020


CG Balrampur Vacancy रिक्त पदों भर्ती के लिए  CG Job News कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।


विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

विज्ञापन देखे 📂


आवेदन कैसे करें :-

इच्छुक अभ्यर्थी दिनांक 25.09.2020 दिन शुक्रवार तक कार्यालयीन समय प्रातः 10:30 से सायं 05:30 तक कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी रामानुजगंज के पते पर स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक के माध्यम से जमा कर सकते हैं तथा सीधे आवेदन जमा करने वाले अभ्यर्थी जेल रोड , कॉलेज के पीछे 100 सीटर कन्या छात्रावास रामानुजगंज में सीधे जमा कर सकते निर्धारित तिथि के पश्चात् किसी माध्यम से प्राप्त आवेदन स्वीकार नहीं किये जाएगें । निर्धारित तिथि के पश्चात् किसी माध्यम से प्राप्त आवेदन स्वीकार नहीं किये जाएगें ।


👉Terms & Conditions


CG Employment News के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2020-21 के बारे में जानकारी प्रदान करता है । Job In Chhattisgarh.

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


CG Job News Chhattisgarh Employment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है । कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को WhatsApp , Facebook & Telegram पर शेयर जरुर करें एवं उनकी हेल्प करें ।


Post a Comment

Previous Post Next Post