Anganwadi Bhatgaon Baloda Bazar Recruitment  आंगनबाड़ी कार्यकर्ता / सहायिका के 25 रिक्त पदों पर भर्ती अंतिम तिथि 28 सितम्बर 2020


Anganwadi Bhatgaon Baloda Bazar Recruitment :- छत्तीसगढ़ शासन महिला एवं बाल विकास विभाग के एकीकृत बाल विकास परियोजना भटगांव में 08 पद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता / आंगनबाड़ी सहायिका के 17 रिक्त पदों के लिए योग्य इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन पत्र दिनांक 14.09.2020 से 28.09.2020 तक रजिस्टर्ड डाक / स्पीड पोस्ट से कार्यालयीन समय 10:30 से 5:30 बजे तक आमंत्रित किया जाता है । निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त आवेदन पत्रों को स्वीकार्य नहीं किया जायेगा ।CG Employment News

यह भी देखे.. Anganwadi Bilaigarh Baloda Bazar Recruitment  आंगनबाड़ी कार्यकर्ता / आंगनबाड़ी सहायिका के 19 रिक्त पदों पर भर्ती 28 सितम्बर 2020


Post Name ( पद का नाम ):-‎ 

1.आंगनबाड़ी कार्यकर्ता 

2.आंगनबाड़ी सहायिका


Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎

25 पद। 


Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎

 1. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद हेतु- 12 वीं अथवा पुराना 11 वीं बोर्ड उत्तीर्ण होनी चाहिए । 

2. आंगनबाड़ी सहायिका पद हेतु- 8 वीं बोर्ड उत्तीर्ण होनी चाहिए ।


Pay Scale ( वेतनमान ) :-

  विज्ञापन का अवलोकन करें 


Age Limit ( आयु सीमा ) :-

 आवेदिका की आयु 18 वर्ष से 44 वर्ष के मध्य होगी । आयु की गणना आवेदन आमंत्रित करने की सूचना जारी करने की तिथि से की जायेगी । सेवा की अधिकतम आयु सीमा 62 वर्ष होगी । ( 01 वर्ष या अधिक सेवा का अनुभव रखने वाली कार्यकर्ता / राहायिका / सह - सहायिका / संगठिका को आयु सीमा में 3 वर्ष की छुट दी जायेगी ) । 


Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎

Offline


Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎

Baloda Bazar Chhattisgarh


Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-

09/09/2020


Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎

30/09/2020


Anganwadi Vacancy रिक्त पदों भर्ती के लिए  CG Job News कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।


विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

विज्ञापन देखे 📂


आवेदन कैसे करें :-

योग्य इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन पत्र दिनांक 14.09.2020 से 28.09.2020 तक रजिस्टर्ड डाक / स्पीड पोस्ट से कार्यालयीन समय 10:30 से 5:30 बजे तक जमा कराना होगा । निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त आवेदन पत्रों को स्वीकार्य नहीं किया जायेगा ।

"कार्यालय परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना बिलाईगढ़ , जिला - बलौदाबाजार - भाटापारा ( छ.ग. )"


👉Terms & Conditions


CG Employment News के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2020-21 के बारे में जानकारी प्रदान करता है । Job In Chhattisgarh.

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


CG Job News Chhattisgarh Employment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है । कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को WhatsApp , Facebook & Telegram पर शेयर जरुर करें एवं उनकी हेल्प करें ।



Post a Comment

Previous Post Next Post