AIIMS Raipur Recruitment  एम्स, रायपुर में भारत रेजीडेंसी योजना के तहत जूनियर रेजिडेंट्स के पद पर भर्ती के लिए Walk-in-interview


AIIMS Raipur Recruitment :- AIIMS रायपुर में एक सर्वोच्च स्वास्थ्य देखभाल संस्थान है, जो प्रधान मंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना (PMSSY) के तहत भारत सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा स्थापित किया गया है। All India Institute Of Medical Sciences, Raipur जहा जूनियर रेजिडेंट (एलीवेन) में एम्स, रायपुर में भर्ती के लिए Walk-in-interview करने का विज्ञापन जारी किया गया है। AIIMS, रायपुर सरकार के तहत निम्नलिखित पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू  11 महीनों के लिए भारत रेजीडेंसी योजना आयोजित करेगा।CG Employment News

AIIMS Raipur Recruitment एम्स, रायपुर में भारत रेजीडेंसी योजना के तहत जूनियर रेजिडेंट्स के पद पर भर्ती के लिए Walk-in-interview 2020


Post Name ( पद का नाम ):-‎ 

1.जूनियर रेजिडेंट - पीडब्ल्यूडी के 01 पद शामिल


Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎

25 पद। 


Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎

 1. उम्मीदवारों को एमबीबीएस (इंटर्नशिप पूरा करने सहित) या एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त समकक्ष डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए।  केवल उन उम्मीदवारों को जो 1 जुलाई 2017 के बाद एमबीबीएस (इंटर्नशिप सहित) पास कर चुके हैं।  

2. यदि चयनित होने से पहले DMC / DDC / MCI / राज्य पंजीकरण अनिवार्य है।  

3.  जो लोग कहीं और जूनियर रेजिडेंसी में शामिल हो गए थे और जिनकी सेवाओं को अनधिकृत अनुपस्थिति या किसी अन्य अनुशासनात्मक / आधार के आधार पर समाप्त कर दिया गया था, उन्हें इन जेआर पद के लिए अयोग्य माना जाएगा, भले ही वे अन्यथा योग्य हों।


Pay Scale ( वेतनमान ) :-

  56,100 / -रुपये। (स्तर -10 सेल नंबर 01 प्रति 7 वें सीपीसी के अनुसार) प्रति माह और एनपीए सहित सामान्य भत्ते  


Age Limit ( आयु सीमा ) :-

 21-35 के बीच 


Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎

Walk in interview


Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎

Raipur Chhattisgarh


Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-

10/09/2020


Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎

18/09/2020


AIIMS raipur Vacancy रिक्त पदों भर्ती के लिए  CG Job News कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।


साक्षात्कार की तिथि 18.09.2020

रिपोर्टिंग समय 09:00 AM से 9:30 AM साक्षात्कार समिति कक्ष का स्थान, प्रथम तल, मेडिकल कॉलेज भवन गेट नंबर 05, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, टाटीबंध, जी.ई.  रोड, रायपुर (C.G.) 492099


विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

विज्ञापन देखे 📂


आवेदन कैसे करें :-

विज्ञापन और आवेदन पत्र को AllMS, रायपुर की वेबसाइट यानी www.aiimsraipur.edu.in पर होस्ट किया जाता है।  मूल और स्व के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र, जिसमें सेल्फ अटेस्टेड रंगीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ आयु, योग्यता और अनुभव (एस) से संबंधित सभी प्रासंगिक प्रमाण पत्रों की फोटोकॉपी को वॉक-इन-इंटरव्यू के समय लाया जाना चाहिए।  सरकार में काम करने वाले व्यक्ति / अर्द्ध सरकारी।  संगठनों / निगमों / स्वायत्त संस्थानों आदि को एनओसी के साथ अपना आवेदन प्रस्तुत करना होगा ।


👉Terms & Conditions


CG Employment News के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2020-21 के बारे में जानकारी प्रदान करता है । Job In Chhattisgarh.

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


CG Job News Chhattisgarh Employment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है । कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को WhatsApp , Facebook & Telegram पर शेयर जरुर करें एवं उनकी हेल्प करें ।


Post a Comment

Previous Post Next Post