SECL Recruitment 2020 : साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ( SECL ) में डम्पर ऑपरेटर के 257 रिक्ति पदों पर भर्ती

 

SECL Dumper Operator Recruitment 2020 :- साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ( SECL ) के विभिन्न क्षेत्रों / यूनिट में कार्यरत इच्छुक विभागीय कर्मचारियों से रिक्तियों के संदर्भ में डम्पर ऑपरेटर ( प्रशिक्षु ) ग्रेड - डी के पद पर चयन हेतु आवेदन - पत्र उचित माध्यम से आमंत्रित किए जाते हैं । SOUTH EASTERN COALFIELDS LIMITED पात्रता एचईएमएम ऑपरेटर संवर्ग के डम्पर ऑपरेटर ( प्रशिक्षु ) ग्रेड - डी पद हेतु निर्गत संवर्ग योजना ( कैडर स्कीम ) के अंतर्गत निम्नानुसार अपेक्षित योग्यता और अनुभव पूर्ण करने वाले कर्मचारी ही पात्रता रखते हैं । CG Employment News

SECL Dumper Operator Recruitment 2020 : साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ( SECL ) में डम्पर ऑपरेटर के 357 रिक्ति पदों पर भर्ती 


Post Name ( पद का नाम ):-‎ 

1. डम्पर संचालक ( Dumper Operator )


Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎

357 पद। 


Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎

1. 1 वर्ष की सेवा और HEMM ऑपरेशन में प्रशिक्षण लेने के लिए उपयुक्त न्यूनतम आठवीं कक्षा की योग्यता के साथ 1 वर्ष की सेवा और हेवी व्हीकल ड्राइविंग लाइसेंस रखने वाले किसी भी स्थायी कर्मचारी को उसके मौजूदा ग्रेड में प्रशिक्षु के रूप में रखा जाएगा।  दा एक वर्ष के प्रशिक्षण / व्यापार परीक्षण का सफल समापन और सफल पाया गया, जिसे एक्सवी में रखा जाएगा।


Pay Scale ( वेतनमान ) :-

  विज्ञापन का अवलोकन करें। 


Age Limit ( आयु सीमा ) :-

  आयु दिनांक 01.07.2020 की स्थिति में 


Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎

Offline


Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎

Chhattisgarh


Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-

26/08/2020


Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎

21/09/2020


SECL Dumper Operator Vacancy 257 रिक्त पदों भर्ती के लिए  CG Job News कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।


SECL Recruitment 2020 : साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ( SECL ) में डम्पर ऑपरेटर के 357 रिक्ति पदों पर भर्ती

विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

👉Advertisement Pdf


👉Terms & Conditions


CG Employment News के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2020-21 के बारे में जानकारी प्रदान करता है । Job In Chhattisgarh.

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


CG Job News Chhattisgarh Employment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है । कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को WhatsApp , Facebook & Telegram पर शेयर जरुर करें एवं उनकी हेल्प करें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post