कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी , जिला- सूरजपुर ( छ 0 ग 0 ) द्वारा आपदा मोचन निधि के तहत रिक्त कुल 82 पदों पर अस्थायी नियुक्ति

( राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ) 

CGJobNews.in


CMHO Surajpur Recruitment:- कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला सूरजपुर छ.ग. द्वारा आपदा मोचन निधि के तहत रिक्त कुल 82 पदों पर अस्थायी नियुक्ति की जानी है । इस हेतु दिनांक 01.08.2020 समय सायं 05:00 बजे तक ई - मेल [email protected] एवं पंजीकृत डाक / स्पीड पोस्ट से मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला सूरजपुर छ 0 ग 0 के कार्यालय में आमंत्रित किया जाता है । पूर्व में जो आवेदक आवेदन कर चुके हैं , उन्हें पृथक से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है । विस्तृत विज्ञापन एवं आवेदन प्रारूप सूरजपुर जिले की वेबसाईट www.surajpur.gov.in में देखा एवं डाउनलोड किया जा सकता है ।

विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।
👉Advertisement Pdf

👉Terms & Conditions

CG Job State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2020-21 के बारे में जानकारी प्रदान करता है । Job In Chhattisgarh CG Job...

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

CG Job News Chhattisgarh Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post