Recruitment National Health Mission 2020 : कोविड -19 को वैश्विक महामारी के रूप में चिन्हांकित किया गया है । संचालक स्वास्थ्य सेवायें छत्तीसगढ़ से प्राप्त कोविड -19 के रोकथाम एवं उपचार हेतु कोविड अस्पताल माना के संचालन के लिए अनुबंधित / अस्थायी आधार पर विशेषज्ञ चिकित्सकों एवं चिकित्सा अधिकारियों की आपातकालीन भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किये जा रहे है । Chhattisgarh Employee News इच्छुक अभ्यर्थी दिनांक 20/05/2020 , सायं 05.00 बजे तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र मिशन संचालक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के कार्यालयीन ई - मेल आईडी [email protected] में प्रेषित कर सकते हैं । रिक्त पदों का विवरण Naukri login निम्नानुसार :


CGJOBNEWS
CGJobNews.in
Job Details
Post Name ( पद का नाम ):-‎
1. एमडी मेडिसिन (MD Medicine)
2. एमडी एनेस्थीसिया (MD Anesthesia)
3. मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer)

Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎
36 पद।

Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎
1 मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया / C.G में पंजीकरण के साथ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमडी। मेडिकल काउंसिल या डीएनबी 01. मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया / सीजी में पंजीकरण के साथ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमडी एनेस्थीसिया। मेडिकल काउंसिल या डीएनबी 02. मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एनेस्थीसिया में पीजी डिप्लोमा / मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया / सीजी मेडिकल काउंसिल एमबीबीएस में पंजीकरण के साथ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से पंजीकरण मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया / सीजी। चिकित्सा परिषद

Pay Scale ( वेतनमान ) :-
रु 1,00,000 / - 1,50,000 / - प्रति माह

Age Limit ( आयु सीमा ) :-
01 जनवरी 2020 को आयु न्यूनतम 21 वर्ष एवं अधिकतम 64 वर्ष होनी चाहिए । आयु की गणना 01 जनवरी 2020 से की जावेगी ।

Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎
साक्षात्कार ( Interview ) का आयोजन ( skype / Cisco Webes / Google Dus ) अथवा कम अभ्यर्थी होने की दशा में साक्षात्कार हेतु तिथि व स्थल की सूचना विभागीय वेबसाईट के माध्यम से दी जावेगी ।

Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎
Chhattisgarh

Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-
14/05/2020

Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎
30/05/2020

Important Links
Apply Form Clike Here
Notification Click Here
For Sallaybus, Eligibility Criteria, Selection Process Refer To PDf File Above.
👉Terms & Conditions

CG Job State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2020-21 के बारे में जानकारी प्रदान करता है । Naukri login...

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

CG Job News Chhattisgarh Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post