Eklavya Residential School Recruiment

Eklavya Residential School Recruiment:- छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय आदिम जाति कल्याण , आवासीय एवं आश्रम शैक्षणिक संस्थान समिति द्वारा शिक्षण सत्र 2020-21 से जिला उत्तर बस्तर कांकेर के विकासखण्ड नरहरपुर में नवीन संयुक्त एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय नरहरपुर का संचालन किया जाना है । नवीन संयुक्त एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय नरहरपुर में शिक्षण सत्र 2020-21 के लिए अतिथि शिक्षक की अस्थायी व्यवस्था किया जाना है ।
 अतः इच्छुक अभ्यर्थी दिनॉक 12 जून 2020 के अपरान्ह 5.30 बजे कार्यालयीन समय तक कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कांकेर में पंजीकृत डाक से शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र , जाति , निवास , रोजगार कार्यालय का जीवित पंजीयन , अनुभव प्रमाण पत्र के साथ आवेदन पत्र प्रस्तुत कर सकते हैं । विषयवार पद का विवरण निम्नानुसार है :

CGJOBNEWS
CGJobNews.in
Job Details
Post Name ( पद का नाम ):-‎
स्नातक शिक्षक ( टी.जी.टी. )
01. हिन्दी
02. गणित
03. विज्ञान

Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎
03 पद

Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎
1 मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से द्वितीय श्रेणी में स्नातक ( स्नातक स्तर पर एक विषय हिन्दी साहित्य अनिवार्य है ) ( स्नातक स्तर पर एक विषय गणित अनिवार्य है ) ( स्नातक स्तर पर एक विषय जीव विज्ञान अनिवार्य है )

Pay Scale ( वेतनमान ) :-
विज्ञापन का अवलोकन करें

Age Limit ( आयु सीमा ) :-
पदो हेतु विज्ञापन का अवलोकन करें ।

Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎
Offline

Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎
Kanker Chhattisgarh

Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-
26/05/2020

Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎
12/06/2020

Important Links
Apply Form Clike Here
Notification Click Here
For Eligibility Criteria, Selection Process Refer To PDf File Above.
👉Terms & Conditions

CG Job State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2020-21 के बारे में जानकारी प्रदान करता है ।
Note-
 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।
CG Job News Chhattisgarh Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है । इस जानकारी को अपने दोस्तों से शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post