Guest Teacher Korea Recruitment जिला शिक्षा अधिकारी जिला-कोरटिया के स्कूलों-कार्यालय में अतिथि शिक्षक के रिक्त पदों की भर्ती 


Korea Recruitment : छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग , बैकुण्ठपर दिनांक 12.07.2019 के तहत अतिथि शिक्षक व्यवस्था हेतु विज्ञापन जारी किया गया था , जिसमें राज्य कार्यालय द्वारा विषयवार आबंटित पदों पर अतिाथ शिक्षक की व्यवस्था संबंधित विद्यालय के शाला प्रबंधन एवं विकास समिति द्वारा किये जाने के फलस्वरूप विषयवार आबंटित पद रिक्त होने के कारण छ0ग0 शासन स्कूल शिक्षा विभाग ,द्वारा कोरिया हेतु विषय परिवर्तन का पद प्राप्त होने के उपरान्त छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग ,दिनांक 02.08.2019 के तहत संलग्न सूची अनुसार अंग्रेजी विषय में 10 एवं जीव विज्ञान विषय में 11 पदों के लिए ग्रामीण क्षेत्र के शासकीय - उ०मा०वि० / हाई स्कूलों में अतिथि शिक्षक की व्यवस्था संबंधित विद्यालय के शाला प्रबंधन एवं विकास समिति द्वारा किये जाने हेतु पात्र अभ्यर्थियों से निम्नानुसार संबंधित विद्यालय में ही आवेदन पत्र जमा लिया जावेगा । . विद्यालयवार रिक्त पदों की जानकारी व आवेदन पत्र का प्रारूप NIC कोरिया के वेबसाईट एवं कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी कोरिया कार्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी तथा संबंधित विद्यालय के सूचना पटल पर अवलोकन किया जा सकता है ।

Guest Teacher Vacancy 2019 CG Recruitment

• Post Name ( पद का नाम ):-‎
अतिथि शिक्षक

• Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎
21 पद।

• Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎
1. संबंधित विषय में द्वितीय श्रेणी स्नातकोत्तर उपाधि एवं बी . एड . ।

• Pay Scale ( वेतनमान ) :-
अतिथि शिक्षक का मानदेय 18 , 000 / - ( शब्दों में अट्ठारह हजार रूपये मात्र ) ।
इसका भुगतान शाला प्रबंधन एवं विकास समिति द्वारा किया जाएगा ।

• Age Limit ( आयु सीमा ) :-
विज्ञापन का अवलोकन करें।

• Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ) :-‎ ‎
Offline

• Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎ ‎
Korea Chhattisgarh

• Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-‎
04/12/2019

• Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎ ‎
12/12/2019

Korea Guest Teacher Recruitment कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।

विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।
Advertisement

आवेदन कैसे करें :-


CG State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2019-20 के बारे में जानकारी प्रदान करता है Job In Chhattisgarh...

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

Free Jobs Alert Chhattisgarh Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post