Saturday, October 19, 2019

Livelihood College Recruitment जांजगीर चाम्पा में लाईवलीहुड कॉलेज में विभिन्न पदों पर भर्ती विज्ञापन

Livelihood College Recruitment जांजगीर चाम्पा में लाईवलीहुड कॉलेज में विभिन्न पदों पर भर्ती विज्ञापन

Livelihood College Recruitment

Livelihood College Recruitment: जिला परियोजना लाईवलीहुड कॉलेज जांजगीर द्वारा संचालित निम्नानुसार वोकेशनल प्रशिक्षण के लिये अंशकालीन आधार पर प्रशिक्षक की आवश्कता है । प्रशिक्षण संचालन हेतु NSQF कोसेस के अनुसार लघु अवधि के लिय चयन " वॉक इन इन्टरव्यू " के माध्यम से किया जाना है जिसके लिये अर्हताएं SECTOR SKILL COUNCIL से TOT ( Training of Trainer ) Certificaton मानदेय एवं पद निम्नानुसार हैं
विभागीय विज्ञापन का लिंक नीचे में दे दिया गया है , तो कृपया इच्छुक । एवं पात्र उम्मीदवार अभ्यार्थी जो रिक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते है , तो वे इस आवेदन के शैक्षणिक योग्यता , आयु एवं अन्य नियम व शर्तों को पूर्ण रूप से जांच लेंवे व सुनिश्चित कर लेंवे कि उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन करने के योग्य है या नहीं ! अगर इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार अभ्यार्थी इस पद के लिए योग्य है तो वे विभागीय । आवेदन के निर्धारित प्रारूप ( Application Format ) में दिये गए तिथि एवं समय के पूर्व सम्पूर्ण दस्तावेजो के साथ विभाग डॉक के माध्यम से आवेदन कर सकते है ।

CG Recruitment Notification 2019
अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।

विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।



नियम एवं शर्ते :
1. विज्ञापित पदों पर अभ्यथियों का चयन " वाक इन इन्टरव्यू " के माध्यम से किया जायेगा ।
2. आवेदक को छत्तीसगढ़ का मूल निवासी होना अनिवार्य होगा ।
3. इच्छुक आवेदक , आवेदन पत्र बॉयोडाटा . शैक्षणिक योग्यता एवं अनुभव प्रमाण पत्रों के साथ निर्धारित तिथि एवं समय पर " वॉक इन इन्टरव्यू के लिये उपस्थित हो सकेंगे । 4. अभ्यार्थियों के " वाक इन इन्टरव्य " जिला स्तरीय चयन समिति एवं विषय विशेषज्ञों द्वारा लिया जावेगा । जिसम शक्षणिक योग्यता / अनुभव / कौशल परीक्षा के अधार पर चयन सूची एवं प्रतीक्षा सूची तैयार की जावगी । चयनित अभ्यर्थी के द्वारा कार्य पर उपस्थित नहीं होने / हटाये जाने पर प्रतीक्षा सूची के अभ्यर्थीयों को मौका दिया जावेगा ।
5. नियुक्ति पूर्णतः अस्थायी होगी ।
6. संबंधित क्षेत्र में SECTOR SKILL COUNCIL सट्रेनिंग ऑफ ट्रेनर ( TOT ) सर्टिफाईड अनिवार्य है ।
7. चयनित अभ्यर्थियों का मानदेय एकमुश्त उपस्थिति के आधार पर देय होगी ।
8. कार्य संतोषजनक नहीं पाये जाने पर संबंधित को कार्य मुक्त नोडल अधिकारी जिला परियोजना लाईवलीहुड कॉलेज जांजगीर - चांपा कर सकेंगे ।
9. चयनित अभ्यर्थियों को कार्य पर उपस्थित होने के साथ ही 50 रु . के नॉन ज्यूडिसियल स्टाम्प में निर्धारित नियम एवं शर्तों के तहत कार्य किये जाने शपथ पत्र देना अनिवार्य होगा ।
10 . एक प्रशिक्षण बैच समाप्त होने के पश्चात नवीन बैच को प्रारंभ करने के लिये 15 दिवस का समय प्रशिक्षक को प्रदाय किया जावेगा । यदि प्रशिक्षक 15 दिवस के भीतर बैच संचालन करने में असमर्थ रहता है तो 15 दिवस के बाद से जब तक प्रशिक्षक के द्वारा बैच राज्य को प्रेषित नही किया जावेगा तब तक का वेतन प्रशिक्षक को प्रदाय नही किया जायेगा ।
11 . चयनितों के कार्य संबंधित सेक्टर के अनुसार निम्नानुसार होंगे :

CG State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2019-20 के बारे में जानकारी प्रदान करता है Job In Chhattisgarh...

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


EmoticonEmoticon