Post Top Ad

कुल पेज दृश्य

CG Ayush Department Recruitment 2019 राष्ट्रीय आयुष मिशन अंतर्गत नवगठित पी.एम.यू . में विभिन्न पदों की संविदा भर्ती


कार्यालय , छत्तीसगढ़ राज्य आयुष सोसायटी , राष्ट्रीय आयुष मिशन संचालनालय , आयुर्वेद , योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा , यूनानी सिद्ध एवं होम्योपैथी ( आयुष )

cgayush-recruitment 2019
Raipur Chhattisgarh

राष्ट्रीय आयुष मिशन के अंतर्गत नवगठित पी . एम . यू . में मानव संसाधन Consultant , Hospital Administrator , Finance & Account Manager , Data Associate पदों की संविदा भर्ती की जानी है । उपरोक्त पदों की विस्तृत जानकारी निम्न प्रकार है :

cgayush-recruitment

CG Recruitment Notification 2019
अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।

विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।



आवेदन पत्र के संबंध में
1 . संविदा नियुक्ति पूर्णतः अस्थायी होगी ।
2 . निर्धारित योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी आवेदन पत्र के प्रारूप में , मूल प्रमाण पत्र की स्वप्रमाणित छायाप्रति तथा वांछित दस्तावेजों सहित अपना आवेदन राज्य स्वास्थ्य संसाधन केन्द्र , बिजली ऑफिस चौक , कालीबाड़ी रायपुर , छत्तीसगढ़ , 492001 के पते पर सभी वांछित दस्तावेजों सहित स्पीड पोस्ट करें , साथ ही ayushcgrec@gmail .com पर भी भेज सकते हैं ।
3 . अभ्यर्थी अपना आवेदन दिनांक 31 / 10 / 2019 को संध्या 5 : 00 बजे तक उपरोक्त पते पर भेजना सुनिश्चित करें ।
4 . दावा आपत्ति का समय , लिखित / कौशल परीक्षा हेतु अभ्यर्थियों की सूची व स्थान की जानकारी समय - समय पर विभागीय वेबसाइट www.cghealth.nic.in में उपलब्ध करायी जायेगी ।
5 . चयन हेतु अभ्यर्थियों की कौशल परीक्षा रायपुर में आयोजित की जाएगी । अभ्यथियों को किसी भी प्रकार का यात्रा व्यय का भुगतान नहीं किया जावेगा ।
6 . दावा आपत्ति के समय उम्मीदवार को स्वयं उपस्थित होना होगा । अन्य किसी प्रकार से भेजे गये आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे ।
7 . डाटा असोसिएट ( जिला स्तर ) पद की भर्ती हेतु संबंधित जिले के पात्र मूल निवासियों को प्राथमिकता दी जावेगी । संबंधित जिले के पात्र मूल निवासी नहीं मिलने की स्थिति में राज्य के अन्य जिलों के पात्र मूल अभ्यर्थियों को मेरिट कमानुसार प्राथमिकता दी जावेगी ।
8 . आवेदन पत्र दिए गए प्रारूप ( प्रारूप की प्रति विभागीय वेबसाइट www.eghealth.nic.in में उपलब्ध है ) में ही प्रस्तुत करना होगा ।
9 . पदों हेतु आरक्षण शासन द्वारा समय - समय पर जारी दिशा - निर्देशों के अनुरूप होगा ।
10 . यदि किसी अभ्यर्थी द्वारा अपूर्ण , अस्पष्ट व त्रुटिपूर्ण आवेदन अथवा दस्तावेजों में कोई गलत जानकारी दी जाती है तो उनका चयन किसी भी स्तर पर निरस्त किया जा सकता है ।
11 . प्रतीक्षा सूची परिणाम जारी किए जाने की तिथि से 01 वर्ष तक के लिए वैद्य रहेगी ।
12 . सदस्य सचिव , कार्यकारी समिति , राज्य आयुष सोसायटी व संचालक , आयुष , छत्तीसगढ़ को यह अधिकार है कि वह बिना किसी कारण बताए संपूर्ण चयन प्रक्रिया को भी निरस्त कर सकते हैं ।
13 . किसी भी स्तर से व्यक्तिगत सपर्क अथवा दबाव डलवाने पर आवेदक को अपात्र घोषित किया जा सकता है ।

CG State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2019-20 के बारे में जानकारी प्रदान करता है Jobs In Chhattisgarh...

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें