Bhilai Steel Plant Recruitment
भिलाई स्टील प्लांट छत्तीसगढ़ के द्वारा 296 रिक्त पदों की भर्ती

Bhilai Steel Plant Recruitment
Bhilai Steel Plant Recruitment

Bhilai Steel Plant Recruitment : भिलाई स्टील प्लांट छत्तीसगढ़ के द्वारा 296 रिक्त पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है जिसका लिंक नीचे में दिया गया है , तो कृपया इच्छुक । एवं पात्र उम्मीदवार अभ्यार्थी जो रिक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते है , तो वे इस आवेदन के शैक्षणिक योग्यता , आयु एवं अन्य नियम व शर्तों को पूर्ण रूप से जांच लेंवे व सुनिश्चित कर लेंवे कि उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन करने के योग्य है या नहीं ! अगर इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार अभ्यार्थी इस पद के लिए योग्य है तो वे विभागीय । आवेदन के निर्धारित प्रारूप ( Application Format ) में दिये गए तिथि एवं समय के पूर्व सम्पूर्ण दस्तावेजो के साथ विभाग के माध्यम से आवेदन कर सकते है ।

Bhilai Steel Plant Vacancy 2019 CG Recruitment Details:

Post Name ( पद का नाम ):-‎
 ऑपरेटर - सह - तकनीशियन ( प्रशिक्षु )
 जूनियर स्टाफ नर्स ( प्रशिक्षु )
 फार्मासिस्ट ( प्रशिक्षु )
 माइनिंग फोरमेन
 सब फायर स्टेशन ऑफिसर ( प्रशिक्षु )
 सर्वेवर अटेन्डेन्ट - सह - तकनीशियन ( प्रशिक्षु / बी ओ )
 माइनिंग मेट
 फायरमेन सह फायर इंजन ड्राइवर ( प्रशिक्षु )

Number Of Post ( पदों की संख्या ):-‎ ‎
296 पद।

Educational Qualification ( शैक्षणिक योग्यता ):-‎  ‎ मान्यता प्राप्त मण्डल से ( 10 + 2 ) परीक्षा उत्तीर्ण ।  किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक । माइनिंग इंजीनियरिंग में डिप्लोमा, आईटीआई डिप्लोमा, बीएससी नर्सिंग, फार्मासिस्ट डिप्लोमा अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन का अवलोकन करें।

Pay Scale ( वेतनमान ) :-
15830 - 24110 /- प्रतिमाह

Age Limit ( आयु सीमा ) :-
अभ्यर्थी की आयु सीमा 18 वर्ष से कम तथा 28 वर्ष से अधिक न हो ।

Application Mode ( आवेदन प्रक्रिया ):-‎ ‎
Online

Job Location ( नौकरी स्थान ):-‎ ‎
Bhilai Chhattisgarh

Application Start Date ( आवेदन करने की तिथि ):-‎
26/10/2019

Application End Date( आवेदन करने की अंतिम तिथि ):-‎ ‎
15/11/2019

Bhilai Steel Plant Recruitment कि अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।

विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

Pdf Download

आवेदन कैसे करें :-

इच्छुक व पात्र उम्मीदवारों को सेल की वेबसाइट www . sail . co . inat ' Careers ' link के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा । किसी अन्य साधन / माध्यम से भेजे गये आवेदन स्वीकार नहीं किए जायेंगे । आवेदन करने से पूर्व उम्मीदवार को सुनिश्चित करना होगा कि वे सभी पात्रता मानदंडो को पूर्ण करते है । पजीकृत उम्मीदवार की उम्मीदवारी अस्थायी होगी क्योंकि उनकी पात्रता की जाँच स्कील टेस्ट / शारीरिक दक्षता परीक्षण ( PAT ) एवं ड्राइविंग टेस्ट के समय की जायेगी । मात्र ऑनलाइन परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी करने का अर्थ यह नहीं होगा कि उम्मीदवार की उम्मीदवारी स्वीकृत की गई है । यदि ऐसा पाया जाता है कि उम्मीदवार द्वारा दी गई कोई भी जानकारी असत्य है या फिर विज्ञापन में दी गई पात्रतानुसार नहीं है अथवा दस्तावेजों की पैद्यता के समर्थन में प्रमाण प्रस्तुत करने में उम्मीदवार असमर्थ होता है तो , पंजीकृत उम्मीदवार की उम्मीदवारी चयन प्रकिया के किसी भी स्तर पर अथवा नियुक्त होने के पश्चात भी रद्द की जा सकती है । भिलाई इस्पात संयंत्र बिना किसी सूचना के आवेदन निरस्त करने का अधिकार सुरक्षित रखता है एवं इस संबंध में उम्मीद्वार से किसी भी प्रकार का पत्र व्यवहार नहीं किया जायेगा ।

CG State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2019-20 के बारे में जानकारी प्रदान करता है Job In Chhattisgarh...

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

Free Jobs Alert Chhattisgarh Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें |

Post a Comment

Previous Post Next Post