Wednesday, September 25, 2019

Walk-In-Interview मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के अधीन विशेषज्ञ चिकित्सक के पद के लिए सीधी भर्ती

Office of Chief Medical and Health Officer Korea Chhattisgarh Recruitment

मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के तहत विशेषज्ञ चिकित्सक के पद के लिए विज्ञापन

Office of Chief Medical and Health Officer Recruitment कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला प्रशासन के डी.एम.एफ. पद के अंतर्गत संविदा नियुक्ति के लिये walk - In - Interview
Korea Chhattisgarh Recruitment

मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के तहत विशेषज्ञ चिकित्सक के पद के लिए प्रेस विज्ञप्ति


विज्ञापन जिला कोरिया अंतर्गत जिला चिकित्सालय / सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में चिकित्सा सुविधा को सुदृढीकरण करने हेतु रिक्त पदों की पूर्ति के संबंध में स्थानीय व्यव्स्था के तहत जिला प्रशासन के डी0एम0एफ0 पद के अंतर्गत संविदा नियुक्ति के लिये walk - In - Interview किया जाना है , जिसके लिये इच्छुक पात्र उम्मीदवार कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी , जिला कोरिया छ0ग0 में दिनांक 25 . 09 . 2019 से 05 . 10 . 2019 तक प्रातः 11 : 00 बजे से दोपहर 05 : 30 बजे तक संबंधित पद के विरूद्ध भर्ती हेतु आवश्यक दस्तावेजों के मूल प्रति कि छाया प्रति के साथ में उपस्थित होना अनिवार्य है । संविदा भर्ती हेतु रिक्त पदों का विवरण निम्नानुसार है

कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी , जिला कोरिया ( बैकुन्ठपुर ) छत्तीसगढ़ Recruitment 2019

Office of Chief Medical and Health Officer Korea Chhattisgarh Recruitment Details

1. पद का नाम :- निश्चेतना विशेषज्ञ
पदों की संख्या :- 2
एकमुश्त मानदेय प्रतिमाह :-  21000
अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता :- एम.डी.एनेस्थिशिया / डी.ए. ।

2. पद का नाम :- स्त्री रोग विशेषज्ञ
पदों की संख्या :- 3
वेतनमान :- 2100
अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता :- एम.डी.गायनिक/डी.जी.ओ/डी.एन.बी. ।

  • आवश्यक शर्ते एवं चयन प्रक्रिया : 
1 . सेवा अवधि के दौरान प्रतिमाहएक मुश्त मानदेय देय होगा इसके अतिरिक्त किसी अन्य प्रकार का भत्ता / सुविधा देय नहीं होगा ।
2. मात्र आवेदन करने पर ही किसी का चयन सुनिश्चित नही होगा । Walk-in-Interview के पूर्व मूल प्रमाण पत्रों की जांच की जावेगी , इसमें सही पाये जाने पर चयन समिति के द्वारा दिये गये अंको के आधार पर ही उनके चयन हेतु अग्रिम कार्यवाही की जायेगी ।
3. नियुक्ति हेतु भारत देश के सभी राज्यों के अभ्यर्थियों को समान अवसर प्रदान किया जायेगा ।
4. उपलब्धता अनुसार आवास सुविधा प्रदान की जायेगी । भर्ती के सम्बंध में समस्त जानकारी कोरिया जिले के NIC की वेब साईड www.korea.gov.in एवं अधोहस्ताक्षरकर्ता कार्यालय के सूचना पटल पर भी चश्पा की जावेगी ।

Office of Chief Medical and Health Officer Korea Chhattisgarh Recruitment अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।

विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।
  • Pdf Download


CG State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2019-20 के बारे में जानकारी प्रदान करता है Job In Chhattisgarh...

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

0 Please Share a Your Opinion.: