" वॉक इन इन्टरव्यू हेतु विज्ञापन " सखी " ( वन स्टॉप सेन्टर ) में व्यक्तिगत सेवा प्रदाता के रूप में कार्य करने हेतु पात्र आवेदकों के लिए सूचना "




Chhattisgarh

भारत शासन महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा राज्य के सभी जिलों में " स्खी " वन स्टॉप सेन्टर रथापना की स्वीकृति दी गई है । वर्तमान में यह बिलासपुर में संचालित है । " सवी वन स्टॉप सेन्टर में दैनिक कार्यों के संचालन व सभी सुसंगत कार्यवाहियो के लिए सेवा प्रदाता केस वर्कर के पद पर नियुक्ति किया जाना है । इस ( 1 पात्र आवेदको ( व्यक्तिगत सेवा प्रदाताओं से निम्नानुसार उल्लेखित कार्यों / पदीय कर्तव्य के निर्वहन के लिए दिनांक 13 अगस्त 2019 को वॉक इन इन्टरव्यू के माध्यम से चयन की कार्यवाही की जावेगी । इच्छुक महिला आवेदः निर्धारित दिनांक को प्रातः 9 . 00 बजे से 12 . 00 बजे तक जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग जिला कार्यालय पुराना कम्पोजिट बिल्डिंग के पीछे स्थित कार्यालय में चयन स्थल पर अपना पंजीयन कराते हुए आवेदन प्रस्तुत कर सकेगे ।

  •  सेवा का नाम - केस वर्कर 
  • जिले में आवश्यक सेवा प्रदाताओं की संख्या - 01
  • निर्धारित सेवा शुल्क - 10000 / - प्रतिमाह 
  •  अधिकतम आयु - 45 वर्ष ।
  •   विज्ञापन देखें -  क्लिक करें

आवेदन प्रपन्न तथा सेवा के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता अनुभव , का दायित्व एट अ ) विवरण www.cgstate.govt.in and www.cgwcd.gov.in www.bilaspur.gov.in वेबसाइट पर उपलब्ध है 

 विज्ञापन में दिये प्रारूप अनुसार आवेदन पत्र टंकित कराया जाकर दिनांक 13 अगस्त 2019 को स्वयं लेकर कार्यालय जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग जिला कार्यालय बिलासपुर पुराना कम्पोजिट बिल्डिंग के पीछे निर्धारित चयन रथल / कार्यालय में संबंधित आवक स्वयं उपस्थित होंगे तथा आवेदन जमा कर पंजीकरण की पावती प्राप्त करेंगे ।

CG State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2019-20 के बारे में जानकारी प्रदान करता है ...

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post