Tuesday, April 9, 2019

PRSU Raipur Recruitment 2019 रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय, रायपुर छत्तीसगढ़

PRSU Raipur Recruitment 2019 रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय, रायपुर छत्तीसगढ़

PRSU RAIPUR RECRUITMENT
PRSU Raipur


विज्ञापन अनुप्रयोगों को एक, जूनियर रिसर्च फेलो (JRF) स्कूल ऑफ स्टडीज ऑफ बायोटेक्नोलॉजी, Pt में आमंत्रित किया जाता है। रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय, रायपुर छत्तीसगढ़, DBT प्रायोजित परियोजना के तहत "आरक्षण पर जोर देने के साथ अचनक अमरकंटक बायोस्फीयर रिजर्व से कवक की विविधता और जैवविविधता का उल्लेख करता है। उपरोक्त पोस्ट शुद्ध रूप से अस्थायी है और परियोजना के पूरा होने के साथ ही समाप्त हो जाएगा। 



  • Educational Qualification ( शैक्षिक योग्यता )

आवश्यक योग्यता और अनुभव: ( M.sc. ) एम.एस.सी. संबंधित विषय में न्यूनतम 55% अंकों के साथ बॉटनी, जैव प्रौद्योगिकी, माइक्रोबायोलॉजी बायोकैमिस्ट्री और लाइफ साइंस विषय। उम्मीदवार के पास योग्य नेट / गेट / एलएस / बीईटी वांछनीय होना चाहिए: उम्मीदवार को माइक्रोबियल से निपटने के लिए अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड अनुभव होना चाहिए। संस्कृतियों और आणविक पहचान। यह उम्मीद है कि उम्मीदवार परियोजना में प्रस्तावित व्यापक क्षेत्र के काम के लिए शारीरिक रूप से फिट हों।



  • फैलोशिप: 2. डीबीटी अनुमोदन आदेश और नियमों के अनुसार छूट। रु। 31000.00 + एचआरए प्रति माह (पीएम 1 और 2 वर्ष) रु। 35000.00+ HRA प्रति माह (3 वर्ष के लिए पीएम)


4. मेल या डाक द्वारा आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि: 12.04.2019 अवधि: प्रोजेक्ट तीन साल तक सक्रिय रहेगा। फिर से शुरू और साक्ष्य के साथ आवेदन और आवश्यक योग्यता और वांछनीय विस्तार और तीन संदर्भों को निम्नलिखित पते पर अप्रैल 12/04/2019 को या उससे पहले अधोहस्ताक्षरी तक पहुंचना चाहिए। लघु सूचीबद्ध उम्मीदवारों के बाद जैव प्रौद्योगिकी, एसटी में अपने मूल दस्तावेजों के साथ साक्षात्कार के लिए कॉल करने के लिए अंतरंग होगा। रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय, रायपुर 492010. छत्तीसगढ़।

 Details Here

  • विज्ञापन देखें :   Click Here

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


EmoticonEmoticon