Thursday, April 18, 2019

IIT Bhilai Recruitment 2019 भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान भिलाई - दुर्ग में भर्ती अंतिम तिथि 25 अप्रैल 2019

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान भिलाई

Indian Institute of Technology Bhilai
www.CGjobnews.in

IIT Bhilai

Advertisement for the post of Project Assistant (at the level of JRF) in a SERB-funded Research Project


निम्नलिखित विवरण के साथ एक SERB वित्त पोषित अनुसंधान परियोजना में जूनियर रिसर्च फेलो (JRF) के स्तर पर परियोजना सहायक की स्थिति के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

प्रधान अन्वेषक: डॉ। अरूप मुखर्जी, सहायक प्रोफेसर। रसायनिकी विभाग। IIT भिलाई, GEC कैम्पस, सेजबहार, रायपुर, छत्तीसगढ़- 492015 (+ 91-7712551300 (Ext: 6113) 8637846746 (mob); Email arup@iitbhila.gov.in: वेब: httswww.iitbhilai ac.in index php-id-arup) । अन्य विवरण और परियोजना टीम के लिए, कृपया होमपेज पर जाएं।


  • पद का नाम: जूनियर रिसर्च फेलो (JRF) के स्तर पर प्रोजेक्ट असिस्टेंट
  • पदों की संख्या: 01

आवश्यक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त संस्थान के विश्वविद्यालय से एमएससी (केमिस्ट्री ऑर्गेनिक केमिस्ट्री / इनऑर्गेनिक केमिस्ट्री) या न्यूनतम 60 के साथ समकक्ष डिग्री या समकक्ष डिग्री। % कुल स्कोर; एससीएसटी श्रेणी के लिए उम्मीदवार को न्यूनतम 55% कुल अंक प्राप्त करने चाहिए। वांछनीय: CSIR UGC JRF-NET / GATE और परियोजना के लिए प्रासंगिक कार्य अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

  • आयु सीमा: 28 वर्ष।
  • वेतन: पहले दो वर्षों के लिए रु। 31,000 टी 16% एचआरए और तीसरे वर्ष रुपये। 35,000 + 16% एचआरए।
  • अवधि: तीन साल तक या परियोजना की समाप्ति तक, वार्षिक प्रदर्शन समीक्षा के अधीन।
  • विज्ञापन देखें :- Click Here

आवेदन कैसे करें: इच्छुक उम्मीदवारों को इस विज्ञापन के साथ संलग्न आवेदन पत्र पर आवेदन करना होगा। उम्मीदवार के फिर से शुरू होने के साथ विधिवत आवेदन पत्र पूरा हो गया है या पीआई को ईमेल किया गया है ताकि उसे उच्च गुरुवार, 25 अप्रैल ​​2019 तक पहुंचाया जा सके। केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरविव के लिए बुलाया जाएगा। पद तत्काल उपलब्ध हैं।

  • नियत तिथि: आवेदन को पीआई पीआई तक पहुंचना चाहिए। डॉ। अरूप मुखरक्जक, इस प्रकार, 25 अप्रैल 2019 तक।
नोट: जेआरएफ के पद के लिए चयनित उम्मीदवार के पास उपयुक्त विभाग में आईआईटी भिलाई में पीएचडी कार्यक्रम के लिए पंजीकरण करने का विकल्प होगा। हालाँकि, ITT भिलाई में पीएचडी कार्यक्रम में प्रवेश के लिए, उम्मीदवार को कुछ निश्चित योग्यता संबंधी परीक्षाओं को पूरा करना होगा और लिखित परीक्षा और साक्षात्कार की स्थिति भी निर्धारित करनी होगी: साक्षात्कार के लिए उम्मीदवार को कोई टीए डीए प्रदान नहीं किया जाएगा) पीआई डाक के लिए जिम्मेदार नहीं होगा। निर्दिष्ट समय पर दस्तावेज़ के गैर-रसीद के लिए कूरियर देरी, यदि कोई हो, या किसी अन्य कारण से और आवेदन के अयोग्य / अस्वीकृति के परिणामस्वरूप होगा।

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

0 Please Share a Your Opinion.: