Thursday, April 11, 2019

AIIMS, RAIPUR में INTRAMURAL RESEARCH PROJECT अनुसंधान सहायक पद के लिए

AIIMS, RAIPUR में INTRAMURAL RESEARCH PROJECT

AIIMS RAIPUR
अनुसंधान सहायक के एक पद के लिए अनुबंध आधार पर पोस्ट के लिए विज्ञापन।
 योग्य उम्मीदवारों को एक इंट्राम्यूरल प्रोजेक्ट के लिए अनुसंधान सहायक के एक पद के लिए अपने आवेदन भेजने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जिसका नाम है "सूचना प्रौद्योगिकी आधारित संयुक्त प्रीपेरेटिव मूल्यांकन, जोखिम स्तरीकरण और इसका प्रभाव। पात्रता मानदंड और नियमों और शर्तों का पालन करने पर रोगी प्रबंधन, परिधीय परिणाम और लागत "।


पात्रता मानदंड और नियम और शर्तें अनुसंधान सहायक को निम्नलिखित मानदंडों को पूरा करना चाहिए और पद निम्नलिखित नियमों और शर्तों द्वारा नियंत्रित किया जाएगा

  • आवश्यक योग्यता: B.Sc (विज्ञान स्नातक)। अभ्यर्थी को गणित में उच्चतर माध्यमिक या समकक्ष में से एक विषय के रूप में उत्तीर्ण होना चाहिए और विषय में उत्तीर्ण होना चाहिए। उम्मीदवार को Microsoft कार्यालय के साथ काम करने और काम करने का अच्छा ज्ञान होना चाहिए।
अस्पताल उद्योग में डेटा एंट्री ऑपरेटर के रूप में काम करने का अनुभव वांछनीय है। चयनित उम्मीदवार का कार्यकाल परियोजना खत्म होने या अधिकतम एक वर्ष का होने तक होगा।
उम्मीदवार की नियुक्ति विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर होगी और न ही शोधकर्ता विभाग , और AllMS- रायपुर आगे अवशोषण के लिए किसी भी अनुरोध का मनोरंजन करेगा।
काम के घंटे हफ्ते में 6 दिन सुबह 9:30 से शाम 5:30 बजे तक होंगे। नियुक्त उम्मीदवार एनेस्थिसियोलॉजी और क्रिटिकल केयर विभाग में मुख्य अन्वेषक की प्रत्यक्ष देखरेख में काम करेगा।
चयन एल साक्षात्कार के आधार पर होगा यदि 10 से अधिक (उम्मीदवार) पद के लिए आवेदन करें , एक लिखित परीक्षा के आधार पर एक शॉर्टलिस्ट माना जा सकता है पारिश्रमिक पूरे अवधि के लिए केवल 15,000 / - प्रति माह होगा।
कार्यों के लिए बुनियादी प्रशिक्षण मुख्य अन्वेषक द्वारा प्रदान किया जाएगा।
नियुक्ति को समाप्त किया जा सकता है, यदि चयनित उम्मीदवार किसी भी मुआवजे के बिना आवश्यक कार्यों को नोटिस के एक महीने के साथ पूरा करने में विफल रहता है। इसी तरह, उम्मीदवार एक महीने के नोटिस के साथ कामों से इस्तीफा देने के लिए स्वतंत्र है।
आवश्यक दस्तावेजों (योग्यता और अनुभव के लिए) के साथ आवेदन विभाग के प्रोफेसर एनेस्थिसियोलॉजी, प्रोफेसर डॉ के कार्यालय कक्ष में जमा करना होगा। नीमा ब्लॉक ए, एम्स-रायपुर अस्पताल परिसर। Tatibandh। इंडिया। पिन -492099
  • आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 12 अप्रैल 2019, 5 P.M. 
  • Interview साक्षात्कार की तिथि: 15 अप्रैल 2019, सुबह 11 बजे तक: 
  • Venue  कार्यालय कक्ष प्रो। (डॉ।) पी.के. नीमा। ब्लॉक ए, ऑलएमएस-रायपुर अस्पताल परिसर। Tatibandh। इंडिया। पिन 492099

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

1 comment:

  1. Wishes you all the best. Visit www.zomajob.com for all your government job alerts.

    ReplyDelete