Saturday, April 13, 2019

Walk in Interview on 03-05- 2019 at 11.00 a.m. in the Department of Biomedical Engineering, for the one post of JRF under CCOST project


डिपार्टमेंट ऑफ बायोमेडिकल इंजीनियरिंग नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, प्रोजेक्ट फेलो के लिए रायपुर विज्ञापन 

CGJobNews.in
NIT Raipur 2019


Department of Biomedical Engineering National Institute of Technology, Raipur Advertisement for Project Fellow

CCOST रायपुर द्वारा प्रायोजित "छत्तीसगढ़ में स्तन कैंसर के शीघ्र निदान के लिए कंप्यूटर सहायता प्राप्त विश्लेषण और मैमोग्राफिक छवियों की व्याख्या" नामक एक अंतःविषय अनुसंधान परियोजना में प्रोजेक्ट फेलो के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। योग्य उम्मीदवार बायोमेडिकल इंजीनियरिंग विभाग (एनआईटी रायपुर) में 03-05-2019 को सुबह 11.00 बजे, वॉक इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं, साथ ही अपने विस्तृत बायोडाटा और आवश्यक मूल प्रमाणपत्रों के साथ भरे हुए आवेदन पत्र के साथ।


  • आवश्यक योग्यता:-  B.E./B.Tech। बायोमेडिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग, एमसीए और अन्य संबंधित शाखाओं में
  • वांछनीय योग्यता :-  बायोमेडिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग, और अन्य संबंधित शाखाओं में M.E / M.Tech।
Matlab, C, C++ में अच्छे प्रोग्रामिंग कौशल वाले आवेदकों को प्राथमिकता दी जाएगी।
  • फैलोशिप: रु 10,000 / - (दस हजार रुपए) प्रति माह (फिक्स्ड और नो एचआरए)
  • प्रोजेक्ट फेलो के लिए सेवा कार्यकाल: एक वर्ष

साक्षात्कार का दिनांक और स्थान: 03-05-2019 पूर्वाह्न 11.00 बजे बायोमेडिकल इंजीनियरिंग विभाग (NIT रायपुर) में

  • विज्ञापन देखें :- Click Here

  • नियम और शर्तें: 

1. उपरोक्त स्थिति पूरी तरह से अस्थायी है और फैलोशिप की निरंतरता हर छह महीने के बाद संतोषजनक प्रदर्शन और समीक्षा के अधीन है।
2. अभ्यर्थियों को पाठ्यक्रम वीट के साथ साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना आवश्यक है, सभी संबंधित मूल प्रमाण पत्रों में सत्यापित फोटोकॉपी का एक सेट है।
3. कोई टीए / डीए साक्षात्कार में आने के लिए स्वीकार्य नहीं है।
4. चयनित उम्मीदवारों को इस अवधि के दौरान इस संस्थान या किसी अन्य संस्थानों में नियमित / अंशकालिक नियुक्तियों के लिए दावा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
5. किसी भी रूप में प्रचार करने से उम्मीदवारी अयोग्य हो जाएगी।
6. नियुक्ति परियोजना के साथ सह-टर्मिनस होगी। नियुक्ति संस्थान (एनआईटी रायपुर) के नियमों और विनियमों द्वारा शासित होगी।


Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

0 Please Share a Your Opinion.: